पूर्व-स्वामित्व वाली कार खरीदने की योजना बना रहे हैं – इस्तेमाल की गई कारों के लिए बजाज फिनसर्व से पर्सनल लोन प्राप्त करें

पुणे, महाराष्ट्र : व्यय करने योग्य आय में बढ़ोत्तरी, शानदार और उपयुक्त वित्तीय विकल्पों के दम पर विकसित होती जीवन शैली की प्राथमिकताएं, ब्रांडेड कार एग्रीगेटर्स के व्यवस्थित लोकाचार और बिक्री के संतोषजनक आफ्टर सेल अनुभवों के चलते खरीदारों का रुझान न्यू ब्रांड कारों के मुकाबले इस्तेमाल की गई कारों के प्रति बढ़ा है। पूर्व स्वामित्व वाली कारों का बाजार गेम चेंजर साबित हो रहा है। एक ओर जहां नई कारों की बिक्री में पिछले कुछ वर्षों में मंदी देखी जा रही है, वहीं इस्तेमाल की गई कारों या पूर्व-स्वामित्व वाली कारों की श्रेणी में व्यापारिक चर्चा काफी तेज हो चुकी है। वर्ष 2018 – 2019 के दौरान भारत में नई कारों की बिक्री 3.6 मिलियन यूनिट्स देखी गई और इस्तेमाल की गई कारों के सेक्टर ने 4 मिलियन यूनिट्स की खरीद और बिक्री दर्ज की।

विभिन्न कारक- जैसे एफोर्डिबिलिटी, पुरानी कार का प्रीमियम कार में व्यावहारिक अप-ग्रेडेशन, पैसा वसूल मूल्यऔर बदलती प्राथमिकताओं को सपोर्ट करने वाली शॉर्ट-टर्म खरीद ग्राहकों को पूर्व-स्वामित्व वाले कार सेगमेंट की दिशा में निर्णय लेने के लिए प्रेरित करती है। बजाज फिनसर्व की उधार एवं निवेश शाखा- बजाज फाइनेंस लिमिटेडभी ग्राहकों के अनुकूल विभिन्न पहलुओं वाले आसान वित्तपोषण विकल्प प्रदान करने हेतु इस्तेमालकीगईकारोंकेलिएपर्सनललोनदेती है।

पर्सनल लोन के लिए विशाल धनराशि की मंजूरी और त्वरित वितरण, लचीली पुनर्भुगतान अवधि, इंडस्ट्री के मुकाबले प्रतिस्पर्धात्मक ब्याज दरेंआदि कुछ ऐसी विशेषताएं हैं, जो बजाज फिनसर्व द्वारा पेश की जाने वाली इस्तेमालकीगईकारोंकेलिएपर्सनललोनकी कैटेगरी से जुड़ी हुई हैं।

RBI के खजाने पर बोली निर्मला, कहा- अभी नहीं बता सकते क्या करेंगे इसका क्योंकि..

इस लोन को इतना खरीदार अनुकूल बनाने वाले कुछ प्रमुख आधार निम्नलिखित हैं:

  • 25 लाख रुपए तक का पर्सनल लोन उपलब्ध है जो आपके लिए इस्तेमाल की गई प्रीमियम कार की खरीदी को संभव बना सकता है।
  • लचीली लोन सुविधा के साथआप अपनी ईएमआई को 45% तक कम कर सकते हैं।
  • बजाज फिनसर्व का इस्तेमालकीगईकारोंकेलिएपर्सनललोनखरीदार की दीर्घकालिक वित्तीय जिम्मेदारियों को भी ध्यान में रखता है। इसकी 60 महीने तक चल सकने वाली लचीली पुनर्भुगतान अवधि को खरीदार की भारी सहूलियत और उसके वित्तीय तनाव को शून्य करने के लिए डिजाइन किया गया है, ताकि यह आपकी अन्य मौद्रिक जिम्मेदारियों पर भारी न पड़े।
  • बजाज फिनसर्व द्वारा पेश किया जा रहा इस्तेमालकीगईकारोंकेलिएपर्सनललोनएक कोलैटरल फ्री लोन विकल्प है जो आपको इसके बदले कुछ गिरवी रखने की मजबूरी से मुक्त रखता है। इसके नियम और शर्तें समझने में बेहद आसान हैं और इसमें कोई छिपी हुई लागत शामिल नहीं है, जिससे पूरी प्रक्रिया सुचारु और पारदर्शी हो जाती है।

आपके कार लोन के अनुभव को और बेहतर बनाने के लिएपात्रताकैलकुलेटरसे सुसज्जित ऑनलाइन आवेदनप्रक्रिया और कभी भी कहीं भी एकाउंट एक्सेस करने का विकल्प पूरी खरीद के अनुभव को त्वरित और तनाव मुक्त बना देता है, जिससे आप अपनी पसंदीदा कार को खरीदने और नवीन अनुभव का आनंद उठाने पर पूरी तरह से अपना ध्यान केंद्रित कर सकते हैं। तो, सबसे पसंदीदा फाइनेसिंग समाधान- इस्तेमाल की गई कारों के लिए बजाज फिनसर्व द्वारा पर्सनल लोन- के माध्यम से अपनी सबसे पसंदीदा कार चुनने में अपना समय लगाएं।

About radmin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit is exhausted. Please reload the CAPTCHA.

Optimization WordPress Plugins & Solutions by W3 EDGE

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com