बिहारराष्ट्रीय

#Bihar के बाहुबली निर्दलीय MLA अनंत सिंह ने दिल्ली में किया आत्मसमर्पण

लगभग एक हफ्ते से फरार चल रहे बिहार के पटना जिले के मोकामा से निर्दलीय विधायक अनंत सिंह ने शुक्रवार(23 अगस्त) को दिल्ली के साकेत अदालत में आत्मसर्मपण कर दिया है। गौरतलब है कि अनंत सिंह के घर से एक एके-7 राइफल और ग्रेनेड बरामद हुआ था और उसके बाद से ही वह गिरफ्तारी से बचने के लिए फरार थे।फरार होने के बाद उन्होंने एक वीडियो भी जारी किया था। 19 अगस्त को जारी वीडियो में अनंत सिंह ने कहा था कि उन्हें गिरफ्तारी का डर नहीं और दो-तीन दिन के बाद अदालत में सरेंडर कर देंगे।

गौरतलब है कि अनंत सिंह ने 19 अगस्त के बाद गुरुवार(22 अगस्त) को भी एक वीडियो जारी किया था। उन्होंने इसमें कहा था कि उन्हें पुलिस पर भरोसा नहीं है। वह पुलिस के सामने नहीं बल्कि अदालत में आत्मसमर्पण करेंगे। मुझे अदालत पर भरोसा है।

अनंत सिंह ने पटना पुलिस पर भी गंभीर आरोप लगाए थे। उन्होंने कहा था कि उन्हें पता चला है कि राज्य की सत्ताधारी जदयू के सांसद ललन सिंह, मंत्री नीरज कुमार और अपर पुलिस अधीक्षक लिपि सिंह ने मेरे खिलाफ साजिश रचकर एक रिश्तेदार के माध्यम से घर में हथियार रखवाए थे। मालूम हो कि एके-47 राइफल रखने के लिए पुलिस ने उनपर आतंकवाद विरोधी कानून के तहत एफआईआर दर्ज की है।

Related Articles