#Bollywood शादी के बाद मांग का सिंदूर इतना क्यों फ्लॉन्ट करती हैं एक्ट्रेस, लाल सिंदूर के पीछे हैं बड़ा कारण

किसी सुपरस्टार की शादी एक बड़ा इवेंट होता है। एक्टर हो या एक्ट्रेस सुपरस्टार के कपड़े, मेकअप, ज्वेलरी, फुटवेयर, हर चीज को काफी बारीकी से डिजाइन किया जाता है। एक्ट्रेस की शादी में पहने गये लहंगे, मेकअप, ज्वेलरी, आने वाले शादी के सीजन के ट्रेंडिग वेयर होते हैं। कई लड़कियां तो अपनी शादी में हुबहू एक्ट्रेस जैसा ही लुक लेती हैं। 

साल 2017- 2018 में कई सुपरस्टार्स शादी के बंधन में बधें। जिसमें सोनम कपूर, दीपिका पादुकोण, प्रियंका चोपड़ा, अनुष्का शर्मा शामिल हैं। इन एक्ट्रेस के लंहगे से लेकर सिंदूर तक सब कुछ चर्चा में रहा। भारतीय परंपरा के मुताबिक शादीशुदा महिलाएं मांग में सिंदूर लगाना अपना सोभाग्य मानती हैं साथ ही यह पति के लंबे भविष्य का प्रतिक भी होता है। लेकिन फैशन के दौर में लड़कियों ने सिंदूर  को छुपा कर लगाना शुरू करल दिया था ताकि उनका लुक खराब न हो लेकिन बॉलीवुड की इन अभिनेत्रियों ने पुराने हो चुके सिंदूर लगाने के फैशन को नये अंदाज में फिर से फैशन का ट्रेंड बना दिया। 

सोनम कपूर- सोनम कपूर अनिल कपूर और सुनीता कपूर की बेटी हैं। उन्होंने बिजनेसमैन आनंद आहूजा से शादी की है। सोनम बॉलीवुड की सबसे फैशनेबल हस्तियों में से एक के रूप में जाना जाता है। 2012-2016 तक वह अपनी आय और लोकप्रियता के आधार पर फोर्ब्स इंडिया के टॉप 100 सेलिब्रिटी में शामिल थी। सोनम कपूर अकसर अपनी तस्वीरों में मांग का सिंदूर फ्लॉन्ट करती नजर आती हैं।

About Nation Times

https://twitter.com/nationtimes1

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com