अपराधअयोध्या जोन

जमीनी विवाद के चलते दो पक्षों में जमकर मारपीट,महिला और बेटी की जमकर पिटाई

अमेठी जनपद मुख्यालय गौरीगंज कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत पूरे बेलखरियन का पुरवा मजरे गौरीपुर में कल शाम को जमीनी विवाद के चलते दो पक्षों में हुई जमकर मारपीट जिसमें एक पक्ष से 3 लोग घायल हो गये हैं. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया इलाज चल रहा है।

जिसमें एक महिला की हालत सीरियस है। यह मारपीट का लाइव वीडियो कल शाम का है, जिसमें घर के बाहर दरवाजे पर रखी मोरंग पड़ोसी के जमीन में चले जाने के चलते हुए आपसी विवाद में जबरदस्त चली.

पिटाई

लाठी तीन लोगों को यह गंभीर रूप से घायल मामला गौरीगंज कोतवाली पहुंचा जहां पर वादी श्रीमती रेखा पत्नी स्वर्गीय राजकुमार की तरफ से विपक्षी जय बहादुर सिंह पुत्र हनुमंत सिंह दीपक एवं शुभम पुत्र जय बहादुर सिंह के ऊपर 452, 504,147, 148,323, 324, 307,जैसी गंभीर धाराओं में मुकदमा पंजीकृत करते हुए गौरीगंज कोतवाली की पुलिस ने आनन-फानन में गीता पत्नी जय बहादुर तथा शुभम पुत्र हनुमंत सिंह को गिरफ्तार कर लिया है बाकी आरोपियों को गौरीगंज पुलिस ढूंढ रही है।

वहीं पर इस प्रकरण में अपर पुलिस अधीक्षक दयाराम सरोज ने बताया कि थाना गौरीगंज में एक बेलखरियन का पुरवा गांव है जहां का एक वीडियो वायरल हुआ है.

इस संबंध में रेखा सिंह वादिनी के प्रार्थना पत्र पर मुकदमा 4 लोगों के खिलाफ पंजीकृत किया गया है एक अज्ञात है, मुकदमा अपराध संख्या 336/19 पंजीकृत हुआ है, इस संबंध में दो लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया गया है, तथा मौके पर शांति व्यवस्था बनी हुई है कठोर कार्यवाही की जा रही है।

Related Articles