लखनऊ जोन

लखनऊ में व्यापारियों ने कश्मीर में धारा 370 हटाए जाने की खुशी में मिठाई बांटकर खुशी का इजहार किया

कश्मीर में धारा 370 हटाए जाने की खुशी में आदर्श व्यापार मंडल के पदाधिकारियों एवं राजधानी के व्यापारियों ने मिठाई बांटकर खुशी का इजहार किया ।


आज का दिन देशवासियों के लिए गर्व का दिन है :संजय गुप्ता *व्यापारी नेता संजय गुप्ता ने प्रधानमंत्री, गृहमंत्री, रक्षामंत्री का आभार प्रकट करते हुए उन्हें बधाई दी ।

कश्मीर में धारा 370 हटाने के ऐतिहासिक फैसले से देश एवं प्रदेश के व्यापारियों में और जनता में खुशी एवं उत्साह की लहर दौड़ गई उत्तर प्रदेश आदर्श व्यापार मंडल के प्रांतीय अध्यक्ष संजय गुप्ता के नेतृत्व में व्यापारियों ने और आदर्श व्यापार मंडल के पदाधिकारियों ने उदय गंज चौराहे पर मिठाईयां बांटकर एक दूसरे को मिठाई खिलाकर खुशी का इजहार किया व्यापारी नेता संजय गुप्ता ने इस अवसर पर कहा आज का दिन देशवासियों के लिए ऐतिहासिक दिन है इस दिन का आजादी के बाद से सभी को इंतजार था ।

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार के इस बड़े फैसले से भारत की अखंडता और मजबूत हो गई उन्होंने प्रधानमंत्री, गृहमंत्री और रक्षा मंत्री का आभार प्रकट किया और बधाई दी इस अवसर पर व्यापारी नेता आशीष गुप्ता, संजय त्रिवेदी, मोहम्मद सनी, संजय गुप्ता,अमित गुप्ता, रोहित गुप्ता, अमित अवस्थी, मोहम्मद आदिल, अखिल ग्रोवर, संजय टंडन सहित बड़ी संख्या में व्यापारी शामिल रहे ।

Related Articles