Breaking News

सोनभद्र जमीनी विवाद में खेला गया खूनी खेल, 3 महिलाओं समेत 9 की हुई मौत, 25 हुए घायल

उत्तर प्रदेश से एक बड़ी खबर सामने आई है। जानकारी मिली है कि यूपी के सोनभद्र में घोरावल कोतवाली क्षेत्र के उभभा गांव में एक जमीन के विवाद के कारण गोली चली और इस घटना में 9 लोगों की मौत हो गई साथ ही 25 घायल भी हुए।

घटना की जानकारी मिलते ही गांव में एसपी सहित भारी संख्या में पुलिस बल पहुंची गई। और अब घायलों को घोरावल सीएचसी के अलावा जिला अस्पताल भेजा जा रहा है। बताया जा रहा है कि ग्रामीणों पर फायर करने वाला पक्ष गांव का प्रधान व उसके साथ के थे।

View image on Twitter
View image on Twitter

ANI UP@ANINewsUP

Sonbhadra: Casualties reported after firing between two groups over a land dispute in Ghorawal today; District Magistrate Ankit Kumar Agarwal says, “We can’t tell exact numbers as of now. 9 persons brought to District Hospital. Some are injured & some are dead.”604:59 PM – Jul 17, 201919 people are talking about thisTwitter Ads info and privacy

सोनभद्र के जिला मजिस्ट्रेट अंकित कुमार अग्रवाल ने जानकारी दी कि दो समूहों के बीच झड़प में लगभग 100 लोग शामिल थे। घटना आज सुबह मध्य प्रदेश की सीमा के समीप स्थित एक गांव में हुई।

उन्होंने कहा कि झड़प का कारण भूमि विवाद था, और “हम अभी भी जांच कर रहे हैं, बाकी जानकारी जांच पूरी होने के बाद दी जाएगी।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit is exhausted. Please reload the CAPTCHA.

Optimization WordPress Plugins & Solutions by W3 EDGE

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com