राष्ट्रीय

बलिया में बीजेपी विधायक ने पीडब्लूडी कर्मचारी को जड़ा थप्पड़

बलिया ।सत्ता का नशा किस कदर सर चढ़कर बोल रहा है ये देखने को मिला बलिया में जहा पीडब्लूडी डाकबंगले में तैनात चौकीदार का आरोप है की बेल्थरा रोड विधान सभा से भाजपा विधायक धनन्जय कन्नौजिया ने महज इस लिए थपप्पड़ जड़ दिया क्योंकि डाकबंगले में कोई भी रूम खाली नहीं था .

लोकतंत्र के रक्षक के तौर पर जनप्रतिनिधियों को देखा जाता है जो जनता को ये एहसास दिलाते है की आप सुरक्षित है. पर देश में जिस तरह जनप्रतिनिधि बल्ले से लेकर कीचड़ तक सरकारी कर्मचारियों पर फेक रहे है ऐसी घटनाये जनप्रतिनिधियों के व्यवहार पर सवालिया निशाँ खड़ा कर ही है .

विधायक ने मारा थप्पड़

बलिया जनपद के पीडब्ल्यूडी  डाक बंगले में तैनात चौकीदार का आरोप है की बेल्थरा रोड  विधानसभा से भाजपा विधायक  धनन्जय कन्नौजिया  ने उसे महज इस लिए थप्पड़ जड़ दिया की डाकबंगले में कोई भी रूम खाली नहीं था. हालांकि चौकी दार का कहना है की उसने अभी कोई भी लिखित शिकायत नहीं की है पर सबसे बड़ा दुःख उसे इस बात का है की उसके विभाग के अधिकारी घटना के बाद से मामले की लीपापोती में लगे है.

दरसल बलिया मुख्यालय में मौजूद  पीडब्ल्यूडी डाक बँगला न्यायाधीश बलिया के आदेश से एक जुलाई से सात जुलाई तक उच्च न्यालय के जजों और अधिकारियों के लिए बुक है. जिसकी सूचना डाकबंगले के बाहर लगे खम्भों पर भी चस्पा की गई है पर देर शाम डाकबंगले में भाजपा विधायक जब पहुंचे तो वहा मौजूद कर्मचारियों ने डाकबंगला खाली ना होने की बात बताई.

हालांकि पीडब्ल्यूडी अधिकारियों के कहने पर विधायक जी के बैठने के लिए कार्यालय खुलवाया गया पर जैसे ही चौकीदार ने कार्यालय खोला विधायक जी ने गुस्से से चौकी दार को थप्पड़ जड़ दिया. वहा मौजूद एक अन्यकर्मचारी का कहना है की भाजपा विधायक ने कुछ दिनों पहले भी डाकबंगले के कर्मचारियों के सात दुर्व्यवहार किया था.

वही इस पूरे मामले में जब भाजपा विधायक से बात की गई तो उन्होंने कुछ भी बोलने मना कर दिया और इस घटना के बाबत जब PWD के अधिकारी से बात की गयी तो उनका कहना है की संज्ञान में लेकर कार्रवाई की जायेगी, कर्मचारियों के साथ अभद्रता ठीक नहीं.

Related Articles