अपराध

#Congress के प्रदेश प्रवक्ता की गोली मार कर निर्मम हत्या

हरियाणा ।आज के समय में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है। कानून का अपराधियों में खौफ कुछ भी नहीं है इस बात का प्रमाण दिन दहाड़े की गई, हरियाणा में कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता की गोली मार कर हत्या से मिलता है।

बृहस्पतिवार की सुबह कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता विकास चौधरी की सेक्टर 9 के पीएचसी जिम के सामने 10-12 गोलियां मार कर हत्या कर दी।प्रतिदिन की तरह विकास चौधरी सेक्टर 9 के पीएचसी जिम एक्सरसाइज करने गए थे। फॉच्यूनर से उतरते ही उनपर गोलियों की बौछार होने लगी। सेक्टर 9 के दुकानदारों की मदद से उनको तुरंत सर्वोदय अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इस बात की पुष्टि एसीपी जयबीर राठी ने की।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक विकास पर दो अज्ञात हमलावरों ने करीब 9 बजकर 05 मिनट पर गोलियां चला दीं जिसमें से कुछ गोलियां विकास के सीने और गर्दन पर लगी। जिम के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे की मदद से पुलिस हमलावरों की पहचान करने में जुटी है। बताया जा रहा है कि हमलावर सफेद रंग की एसक्स4 गाड़ी में सवार थे।बता दें कि विकास चौधरी हरियाणा कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता बनने से पहले इनेलो में थे जिसे उन्होंने इनेला सुप्रीमो ओम प्रकाश चौटाला द्वारा विधानसभा क्षेत्र से टिकट ना मिलने पर छोड़कर काग्रेस में शामिल हो गए थे।

Related Articles