ममता बनर्जी को झटकाः एक और विधायक समेत कई नेता BJP में शामिल

नई दिल्ली । बीजेपी ने ममता बनर्जी को 24 घण्टे के अन्दर एक और बड़ा झटका दिया। बीती दिन तीन विधायक और 50 से ज्यादा पार्षदों को बीजेपी शामिल करने के बाद विधायत मुनीरुल इस्लाम बुधवार को भारतीय जनता पार्टी  के राष्ट्रीय कार्यालय में शामिल कर लिया गया।

मुनीरुल इस्लाम के अलावा टीएमसी के वरिष्ठ नेता गदाधर हाजरा, मोहम्मद आसिफ इकबाल और निमई दास ने भी बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की। ऐसा कहा जा रहा है अगले कुछ दिनों में टीएमसी के आधा दर्जन से ज्यादा और विधायक बीजेपी में शामिल होने जा रहे हैं।

तृणमूल छोड़कर जाने वाले नेताओं की कतार लंबी होने से  पश्चिम बंगाल की  मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की मुश्किलें बढ़ गई हैं। मंगलवार को उनकी पार्टी के एक विधायक और बड़ी संख्या में पार्षद बीजेपी में शामिल हुए थे। बुधवार को बीजेपी में आए मुनीरुल वीरभूमि जिले के लबपुर विधानसभा से टीएमसी के विधायक हैं। उन्हें बीजेपी के राष्ट्रीय महामंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने पार्टी में शामिल कराया। वहीं, गदाधर हाजरा टीएमसी के वीरभूमि जिले के ही युवा विंग के अध्यक्ष और पूर्व में विधायक रहे हैं।

एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बीजेपी के राष्ट्रीय महामंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि बंगाल के भीतर जिस प्रकार से आतंक वाली राजनीति चल रही है। उससे टीएमसी के भीतर भी काफी रोष है। उन्होंने कहा, ‘दीदी (ममता बनर्जी) के अहंकार के कारण वहां काम करने में लोगों का दम घुट रहा है इसलिए बड़ी संख्या में लोगों का विश्वास पीएम मोदी पर बढ़ रहा है।’बीजेपी के वरिष्ठ नेता मुकुल रॉय ने कहा कि आज अल्पसंख्यकों के भीतर से आवाज उठ रही है और आगे इस समुदाय के कई एमएलए और सांसद बीजेपी में शामिल होंगे। उन्होंने कहा कि ये लोग सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास के संकल्प को मानते हुए बीजेपी में शामिल हो रहे हैं।

About Nation Times

https://twitter.com/nationtimes1

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com