Breaking News

UP में फ़िल्मी सितारों का क्या रहा हाल ! देखें रिपोर्ट कार्ड…

यूपी लोकसभा चुनाव के लिए लगभग सभी सीटों के रुझान आने लगे है । रुझानों में एक बार फिर देश की सत्ता पर नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एनडीए की सरकार बनती नजर आ रही है ।

फोटो लाइव टुड़े- BJP उम्मीदवार फ़िल्मी सितारों

लोकसभा चुनाव 2019 में बॉलीवुड के तमाम सितारे अलग अलग पार्टियों से चुनावी मैदान में है इनमें हेमा मालिनी, , उर्म‍िला, जया प्रदा और राज बब्बर जैसे सितारे शामिल हैं । चुनावी मैदान में भोजपुरी, कन्नड़ और बंगाली सिनेमा के भी कई सितारे मैदान में है ।जानते हैं रुझानों में कौन सा सितारा जीत रहा है और कौन हार रहा है ।

हेमा मालिनी यूपी की मथुरा लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रही हैं । ताजा रुझानों के मुताबिक हेमा मालिनी मथुरा से दोबारा जीत सकती हैं । उन्हें अच्छी खासी बढ़त मिल रही है.

वहीं एक्ट्रेस जया प्रदा रामपुर से बीजेपी की उम्मीदवार हैं । रुझानों में जया प्रदा की हालत खराब नजर आ रही है । वे समाजवादी पार्टी कैंडिडेट आजम खान से पीछे चल रही है ।

भोजपुरी सुपरस्टार दि‍नेश लाल यादव निरहुआ ,उत्तर प्रदेश की आजमगढ़ लोकसभा सीट पर बीजेपी के उम्मीदवार हैं । निरहुआ पहली बार चुनावी मैदान में हैं । ताजा रुझानों में निरहुआ को हार मिल रही है । यहां आजमगढ़ सीट से उन्हें समाजवादी पार्टी के दिग्गज नेता अखिलेश यादव पटखनी देते देखे जा रहे हैं ।

शत्रुघ्न सिन्हा की पत्नी पूनम सिन्हा भी लखनऊ लोकसभा सीट से गृहमंत्री राजनाथ सिंह के खिलाफ सपा के टिकट पर चुनाव लड़ रही हैं । लेकिन ताजा रुझानों में पूनम सिन्हा राजनाथ सिंह से काफी पीछे हैं और चुनाव हार सकती हैं ।

भोजपुरी सिनेमा के अमिताभ बच्चन के रूप में मशहूर रवि किशन गोरखपुर से बीजेपी के उम्मीदवार हैं ।रुझानों के रवि किशन जीत हासिल करते नजर आ रहे हैं ष यहां समाजवादी पार्टी से रामभुआल निषाद, रवि किशन से मुकाबला कर रहे हैं ।

अमेठी से केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी बीजेपी की उम्मीदवार हैं । ताजा रुझानों में स्मृति ईरानी, बढ़त बनाए हुए हैं. यहां नजदीकी मुकाबला है और आख़िरी राउंड की वोटिंग के बाद तय होगा कि राहुल गांधी जीतेंगे या स्मृति ईरानी ।

फतेहपुर सीकरी से कांग्रेस के उम्मीदवार राज बब्बर ताजा रुझानों में हारते नजर आ रहे हैं ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit is exhausted. Please reload the CAPTCHA.

Optimization WordPress Plugins & Solutions by W3 EDGE

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com