पुलवामा हमले पर सिद्धू के बोल के बाद अनुपम खेर कह दी ये बड़ी बात

14 फरवरी को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है. जैश-ए-मोहम्मद की तरफ से किए गए इस कायराना हमले में 40 CRPF जवान शहीद हुए हैं. देश के लोगों में जहां पाकिस्तान को लेकर आक्रोश है.

अनुपम खेर

वहीं कॉमेडियन-क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू के पाकिस्तान की वकालत करने के बाद हर तरफ आलोचना हो रही है. अब एक्टर अनुपम खेर ने भी सिद्धू पर निशाना साधा है.

एक यूजर ने अनुपम खेर से सवाल पूछते हुए लिखा था- ”खासकर कम्युनिस्ट को क्या दंड देना चाहिए? #NavjotSinghSidhu?#AskAnupam.” इसके जवाब में एक्टर ने ट्वीट कर लिखा- ”कभी-कभी जब आप बहुत ज्यादा बात करते हैं, तो ये आपसे बवकास बातें भी करा सकता है.” मालूम हो सिद्धू को पुलवामा टेरर अटैक पर दिए बयान के बाद ”द कपिल शर्मा शो” से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया. शो में अब उनकी जगह अर्चना पूरन सिंह ने ली है.

सिद्धू ने पुलवामा अटैक पर कहा था, ”क्या कुछ लोगों की करतूत के लिए पूरे देश को जिम्मेदार ठहराया जा सकता है?’ ये एक बेहद कायराना हमला था. मैं इस हमले की कड़ी निंदा करता हूं. हिंसा को किसी भी तरीके से जायज नहीं ठहराया जा सकता. जिन्होंने ऐसा किया है, उन्हें इसकी सजा मिलनी ही चाहिए. भारत-पाकिस्तान के बीच मुद्दों का स्थायी समाधान खोजने की जरूरत है. इस तरह के लोगों (आतंकवादियों) का कोई देश, धर्म और जाति नहीं होती है. चंद लोगों की वजह से पूरे राष्ट्र (पाकिस्तान) को जिम्मेदार नहीं ठहराया जा सकता.”

About Nation Times

https://twitter.com/nationtimes1

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com