उत्तर प्रदेश

पुलवामा में CRPF पर हुए आतंकी हमले पर शोक व्यक्त

रिपोर्ट विशाल चौबे

देवरिया । बरहज क्षेत्र के ग्राम सभा नैपुर पुलवामा में CRPF के जवानों पर आतंकी हमले पर शोक व्यक्त किया गया देश के लिए शहीद हुए जवानों को श्रद्धाजंलि अर्पित किया गया व कैंडल मार्च निकाला गया पूर्वांचल न्यूज़ 24 के पाठकों को बताते चले कि देश के हर एक नागरिक इस हमले की निंन्दा कर रहे हैं ग्राम सभा नैपुर के ग्राम प्रधान श्रीराम यादव, ने कहा कि यह हमला पाकिस्तान को महंगा पड़ेगा पी डी एकैडमी के प्रवन्धक मुनीन्द्र चौबे ने भी इस हले की घोर निंदा की ।

पूर्वांचल न्यूज़ 24 के जिला संवाददाता व बजरंग दल के जिला (सह मंत्री) विशाल चौबे ने शहीदो के शहादत के लिए दो मिनट का मौन धारण कर सभी ग्राम वासियो के साथ कैंडल मार्च किया जिसमें पूर्व जिला अध्यक्ष साहब लाल प्रसाद, पूर्व ग्राम प्रधान ललन गुप्ता, डब्लू चौबे, गबलु चौबे, मनीष चौबे, देवव्रत चौबे, राजन चौबे, अंकेस चौबे, शिवदत्त तिवारी, सन्तोष दुबे, सैलेंस चौबे, त्रिपुरेश चौबे, इष्टदेव चौबे, बालेन्दु चौबे, बजरंगी उर्फ छेदी चौबे, सोनू चौबे, महेश चौबे, सोनू यादव, सुधीर यादव, सुनील यादव, गोलू यादव, आनन्द चौहान, अमित मौर्या राम नछत्र मौर्या, रामाशीष प्रसाद, वीरेन्द्र प्रसाद, सुबास प्रसाद, देवेन्द्र यादव, अंकेस गुप्ता, मनीष मद्देशिया, आकाश प्रसाद, अब्बास अली,बजरंग दल के (जिला अध्यक्ष) अभिषेक सिंह , आदि मौजूद रहे ।

अब तक का ये सबसे बड़ा आतंकी हमला बताया जा रहा है। देश मे इस आतंकी हमले के खिलाफ हर तरफ गुस्सा एवं निंदा की जा रही है।

देश की खुफिया एजेंसियों ने 7 फरवरी को ही सूचना दे दी थी कि 8 फरवरी को अफजल गुरु(संसद पर हमले का दोषी ,जिसे फांसी पर चढ़ाया जा चुका है) की बरसी के चलते बड़ा हमला हो सकता है। बताया जा रहा है कि आतंकी 100 किलो विस्फोटक के साथ अपनी कार CRPF के काफिले में टक्कर मार दी,जिसके बस बाद भारी विस्फोट हुआ। इस विस्फोट में दो गाड़ियों के परचक्के उड़ गए, और हमारे 40 जवान शहीद हो गए। इस आतंकी हमले में आर्मी के एक मेजर भी शहीद हो गए। एजेंसियों की माने तो इस हमले में आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद का हाथ है,इस हमले के जिम्मेदारी भी जैश ने ही ली है,वंही इस हमले का सरगना आशिफ़ अहमद डार था,जो कुपवाड़ा का रहने वाला बताया जाता है।

Related Articles