दिल्ली

राहुल की जीत में साफ दिखा अहंकार.. मोदी और शाह से बिकवाई चाय

नई दिल्ली। पांच राज्यों में हुए चुनावों में बीजेपी को हार का मुंह देखना पड़ा। इन चुनाव में कांग्रेस की जीत हुई जिससे पूरे कांग्रेस खेमे में खुशी की लहर है। इससे भी ज्यादा खुशी बीजेपी की लहर को कम करने में कांग्रेस को हो रही है। इस खुशी में कांग्रेस अपनी मर्यादा को लांघते नजर आई। बता दें सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रही है। जो काफी लोगों को पसंद नहीं आयी।

दरअसल जिस तस्वीर का यहां जिक्र किया जा रहा है, उसमें कांग्रेस के जश्न के साथ पीएम मोदी और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष का अपमान भी झलका। खबरों के मुताबिक़ सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पार्टी अध्यक्ष अमित की चाय बेचने वाली तस्वीर वायरल हुई है।

बताया जा रहा है कि कांग्रेस की जीत के बाद एक कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं ने मोदी और शाह को चाय बेचने वाला दिखाया। इस दौरान पूर्व केंद्रीय मंत्री सुशील कुमार मोदी और महाराष्ट्र के शोलापुर से विधायक परिणीति शिंदे भी मौजूद थीं।

मोदी की चाय बेचने वाली तस्वीर वायरल होने पर इसे प्रधानमंत्री पद का अपमान करार देने वाला बताया गया। खुद केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने भी यह तस्वीर शेयर की। इसमें उन्होंने कांग्रेस के जश्न मनाने के तरीके पर निशाना साधा।

दिल्ली में बढ़ा ठंड का कहर, बारिश से आया वायु गुणवत्ता में सुधार…

स्मृति ईरानी ने एक ट्वीट में लिखा कि प्रधानमंत्री ने अपने करियर की शुरुआत बहुत साधारण तरीके से की। आज के इस घमंड भरे जश्न में मेहनती लोगों के प्रति वह मानसिकता सामने आ गई जो नफरत करती है। अभी तो सिर्फ 24 घंटे हुए हैं।

राजपूतों के गढ़ का मुखिया बनने जा रहा उत्तर प्रदेश का लड़का

बता दें कि विधानसभा चुनाव में जीत के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मंगलवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन्हें सिखाया कि ‘क्या नहीं करना चाहिए’ और उन्होंने 2014 के लोकसभा चुनावों में मिली करारी हार से भी ‘काफी कुछ सीखा।’

राहुल ने कहा कि 2014 के चुनाव से उन्हें जो सबसे अहम चीज सीखने को मिली, वह ‘विनम्रता’ है। उन्होंने कहा, ‘यह एक महान देश है और इस देश में सबसे अहम चीज है कि लोग क्या मानते हैं।’

Related Articles