उत्तर प्रदेश

पुलिस अभिरक्षा से फरार पच्चीस हजारी हिस्ट्रशीटर गिरफ्तार



पुलिस अधीक्षक दक्षिण रवीना त्यागी के कुशल नेत्रत्व एवं क्षेत्राधिकारी बाबूपुरवा अजीत कुमार के निर्देशन में प्रभारी निरीक्षक बाबूपुरवा मय हमराही रेल बजार के लूट अपराध में वांछित एवं पुलिस मुटभेड़ के उपरांत उपचार के दौरान अस्पताल से पुलिस अभिरक्षा से फरार वांछित तथा पच्चीस हजार क़ा इनामी बदमाश आरिफ उर्फ मट्टू पुत्र रियासत अली निवासी 132/663मुंशी पुरवा को आज अवैध तमंचे और कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया गया।
ज्ञातव्य हो की अभियुक्त आरिफ उर्फ मट्टू 28/11/2018को संजय वन के पास हुई मुटभेड में पकड़ा गया था । मुटभेड के दौरान आरिफ घायल हुआ था जिसे उपचार के लियें कांशीराम ट्रामा सेंटर ले जाया गया था। अभियुक्त आरिफ अभिरक्षा में तैनात पुलिस को अस्पताल में चकमा देकर भाग निकला था। जिसके बाद लगातार उसका पीछा किया गया तथा उसके ऊपर 25000क़ा इनाम भी घोषित किया गया था।

अभियुक्त की गिरफ्तारी हेतू स्थानीय एवं जनपद के अन्य थाना प्रभारी व सर्विलांस की टीम को लगाया गया था। पुलिस टीम को आज मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर यह जानकारी मिली की आरिफ अपने सगे सम्बन्धियों से पैसा लेने जा रहा था इसी तहत रात्रि 1:15बजे काठ वाले पुल बाबू पुरवा से गिरफ्तार कर लिया गया। अभियुक्त के कब्जे से एक तमंचा 315बोर व दो जिंदा कारतूस 315बोर बरामद किया गया। जानकारी यह भी मिली हैं की इस गिरफ्तारी टीम में उन पुलिस कर्मचारियों क़ा भी योगदान था जिनकी अभिरक्षा से आरिफ भागा था। आरिफ ने अस्पताल से भागने क़ा कारण बताते हुए कहा की उसे नाजिश कालिया से जेल में अपनी जान के खतरे क़ा डर था।
गिरफ्तार करने वाली टीम:-
1-प्र.नि.अजय नारायण .थाना बाबू पुरवा
2-प्र.नि.मनोज रघुवंशी.थाना रेल बजार
3-उ.नि.सुधीर कुमार पंवार-चौ. प्र.बेगम पुरवा
4-उ.नि.सोम प्रकाश-चौ.प्र.एनएलसी थाना बाबू पुरवा

Related Articles