बिहार

मुज़फ्फरपुर अपराधियों ने एक बार फिर अपनी दहशतगर्दी का एहसास कराया,हथियारों से लैश आठ अपराधियों ने कैश वैन को घेर कर 52 लाख रुपये लूट

रिपोर्ट -रामबालक राम

मुज़फ्फरपुर अपराधियों ने एक बार फिर अपनी दहशतगर्दी का एहसास कराया है। बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के जैतपुर ओपी क्षेत्र के नयागांव नवनिर्मित टोल प्लाजा के समीप गुरुवार की सुबह सवा 11 बजे बेखौफ कार सवार हथियारों से लैश आठ अपराधियों ने कैश वैन को घेर कर 52 लाख रुपये लूट लिए। कैश वैन पर सवार गॉर्ड बरुराज थाना क्षेत्र के महमदपुर निवासी राम विनोद सिंह को दो गोली मार दी। कैश वैन का पिछला शीशा तोड़कर कैश बॉक्स लूट लिया। वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी छपरा की ओर भाग निकले।

घटना की सूचना पाकर कुछ ही देर में पुलिस के आला अदिकारी पहुंचे और मौके का मुआयना किया। मौके पर कारतूस के खोखे भी बरामद किये गये हैं। पुलिस ने आसपास के थानों को सतर्क कर दिया है। अभी तक अपराधियों का कोई सुराग नहीं मिल सका है।घटना के वक्त फायरिंग की आवाजा सुन कर ग्रामीण पहुंचे। तब तक अपराधकर्मी घटना को अंजाम देकर फरार हो चुके थे। बाद में स्थानीय लोगों की मदद से गॉर्ड को बैरिया स्थित एक निजी क्लिनिक में भर्ती कराया है। उसकी हालात नाजुक बनी हुई है।अस्पताल में कैश वैन एजेंसी के तमाम कर्मी व गॉर्ड मौजूद हैं। घटना को लेकर सभी में आक्रोश है। इधर, घटना की सूचना मिलते ही जैतपुर, सरैया, करजा थाने की पुलिस घटना स्थल पर पहुंची। कैश वैन को अपने कब्जे में लिया। एसएसपी मनोज कुमार के निर्देश पर एसपी अभियान विमलेश चन्द्र झा व एसडीपीओ सरैया डॉ. शंकर कुमार झा भी घटना स्थल पर पहुंचे और मामले की छानबीन शुरू की। बताया जाता है कि अपराधियों ने एक दर्जन राउंड गोलियां दागी हैं। पुलिस को कुछ खोखे भी मौके से मिले हैं। खोखे पिस्टल के बताये जा रहे हैं। तहकीकात जारी है।

Related Articles